मुख्यमंत्री से बस्तर के क्रशर इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने की सौजन्य मुलाकात

आयरन ओर उद्योगों को रियायती दर पर खनिज उपलब्ध कराने का किया आग्रह  

रायपुर: मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में उद्योग मंत्री श्री कवासी लखमा और बस्तर के सांसद श्री दीपक बैज के नेतृत्व में आए जगदलपुर आयरन ओर क्रशिंग इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। 
        प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को कोरोना संकट काल के दौरान राज्य में उद्योगों एवं कारखानों के संचालन के लिए दी गई रियायत के लिए उनका आभार जताया। प्रतिनिधिमंडल ने वर्तमान की विषम परिस्थिति में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए राज्य शासन द्वारा लिए गए फैसले एवं उठाए गए कदमों की सराहना करते हुए कहा कि इससे छत्तीसगढ़ का मान देश में बढ़ा है। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को देश का लोकप्रिय मुख्यमंत्री चुने जाने पर बधाई और शुभकामनाएं दी। 
       मुख्यमंत्री से प्रतिनिधिमंडल ने बस्तर में आयरन ओर क्रशिंग इंडस्ट्रीज की वर्तमान स्थितियों के बारे में विस्तार से चर्चा की। एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अनिल पटेल ने बताया कि जगदलपुर में 18 आयरन ओर क्रशर संचालित थे जो वर्तमान में बंद हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से बस्तर के आयरन ओर क्रशिंग इंडस्ट्रीज को 20 प्रतिशत रियायत दर पर आयरन ओर उपलब्ध कराने का आग्रह किया। इस अवसर पर एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। 

Show More

KR. MAHI

CHIEF EDITOR KAROBAR SANDESH

Related Articles

Back to top button