आरंग विकासखंड के 38 गांवो में विभिन्न विकास कार्यो के लिए एक करोड़ 42 लाख मंजूर

मंत्री डॉ.शिवकुमार डहरिया के पहल पर मिली स्वीकृति सी.सी. रोड आंगनबाड़ी केन्द्र नाली निर्माण आदि का होगा निर्माण

पूरनकुमार/आरंग रायपुर : नगरीय प्रशासन एवं श्रम मंत्री डॉ.शिवकुमार डहरिया की विशेष पहल पर आरंग विकास खंड के विभिन्न गांवो में विकास कार्यों के लिए एक करोड़ 42 लाख रुपए की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की गयी हैं। इनमें सी.सी. रोड, आंगनबाड़ी केन्द्र, कूड़ादान निर्माण, नाली निर्माण सहित अनेक विकास कार्यों के लिए स्वीकृति मिली है। आरंग के निवासियों ने इन कार्यों की स्वीकृति पर खुशी जाहिर करते हुए स्थानीय विधायक और केबिनेट मंत्री डॉ.शिवकुमार डहरिया एवं राज्य सरकार के प्रति आभार जताया है।

मंत्री डॉ.डहरिया की पहल पर आरंग विकास खंड के ग्राम अमसेना 6.50 लाख रुपए की लागत से आंगनबाड़ी केन्द्र क्रमांक-5 का निर्माण, 3.55 लाख रुपए की लागत से सी.सी. रोड निर्माण, 9.00 लाख रुपए की लागत से ग्राम नकटा में नाली निर्माण (राजीव नगर में एफ.सी.आई.), 15.00 लाख रुपए की लागत से सी.सी. रोड निर्माण, 8.00 लाख रुपए की लागत से सी.सी रोड निर्माण, 8.00 लाख रुपए की लागत से सी.सी. रोड निर्माण, ग्राम बरौदा में 10 लाख रुपए की लागत से नाली निर्माण (बजरंग चैक से पटेल मोहल्ला तक), ग्राम गुजरा में 8.00 लाख रुपए की लागत से नाली निर्माण (भाटापारा मोहल्ला से हायर सेकेण्डरी स्कूल तक), 2.00 लाख रुपए की लागत से सी.सी. रोड निर्माण (राकेश जांगड़े के घर से कमल के घर तक), ग्राम ओडका में एक लाख रुपए की लागत से नाली निर्माण (संत कुमार के घर से मंगल डीडी के घर तक), 4.00 लाख रुपए की लागत से सी.सी. रोड निर्माण (सतबहनीया मंदिर से ब्रिजदास के घर तक), ग्राम भण्डारपुरी में एक लाख रुपए की लागत से शौचालय निर्माण (आंगनबाड़ी केन्द्र क्रमांक-01में), 3.50 लाख रुपए की लागत से नाली निर्माण (विष्णु के घर से पूनाराम के घर तक), दो लाख रुपए की लागत से नाली निर्माण (तुकाराम के घर से श्याम के घर तक), 3.00 लाख रुपए की लागत से नाली निर्माण (तलवार के घर से छात्रावास तक), 4.00 लाख रुपए की लागत से नाली निर्माण (मेन रोड से स्कूल तक), ग्राम लांजा में 4.00 लाख रुपए की लागत से नाली निर्माण (ईश्वर के घर से सरित के घर तक)

ग्राम गुखेरा में 0.20 हजार रुपए की लागत से कुडादान निर्माण (बाजार चैक के पास), 0.20 हजार रुपए की लागत से कुडादान निर्माण (मंदिर तालाब के पास), ग्राम कोड़ापार में 3.00 लाख रुपए की लागत से नाली निर्माण (राजू ओगरे के घर से चरण के घर तक गोविंद), 3.00 लाख रुपए की लागत से नाली निर्माण (स्कूल से भूषण के घर तक), 3.00 लाख रुपए की लागत से नाली निर्माण (गोविंद के घर से बड़े तालाब तक), 3.00 लाख रुपए की लागत से भूषण के घर से गोविंद के घर तक नाली निर्माण, 0.20 हजार रुपए की लागत से महामाया चैक के पास कुडादान का निर्माण, 0.20 हजार रुपए की लागत से कुडादान निर्माण (भण्डार रास्ता में), 0.20 हजार रुपए की लागत से कुडदान निर्माण (सतबहनीया चैक के पास), 0.20 हजार रुपए की लागत से कुडादान निर्माण (सड़क पार कुडादान), 0.20 हजार रुपए की लागत से कुडादान निर्माण (प्राइमेरी स्कूल के पास), 4.00 लाख रुपए की लागत से सी.सी. रोड निर्माण (गोविंद के घर के बड़े तालाब तक), 4.00 लाख रुपए की लागत से सी.सी. रोड निर्माण (प्राइमेरी स्कूल से पूरण के घर तक), 4.00 लाख रुपए की लागत से सी.सी. रोड निर्माण (दुखू के घर से केकराम के घर तक), 4.00 लाख रुपए की लागत से सी.सी. रोड निर्माण (मेन रोड से चन्द्रा घर तक), ग्राम देवदा में 3.00 लाख रुपए की लागत से नाली निर्माण (लक्ष्मण के घर से जितेन्द्र के घर तक), 2.00 लाख रुपए की लागत से नाली निर्माण (शिवकुमार के घर से धु्रव के घर तक), 2.00 लाख रुपए की लागत से सी.सी. रोड निर्माण (पुसु के घर से कुमार धु्रव के तक), 2.00 लाख रुपए की लागत से सी.सी. रोड निर्माण (सुकल्हा के घर से माधो के घर तक), एक लाख रुपए की लागत से सी.सी. रोड निर्माण (किसन के घर से मुख्य नहर तक), ग्राम चोरभट्टी में 10.00 लाख रुपए की लागत से नाली निर्माण (ग्राम पंचायत के आंतरिक गली मोहल्लों में) की स्वीकृति प्रदान की गई है।

Show More

KR. MAHI

CHIEF EDITOR KAROBAR SANDESH

Related Articles

Back to top button