जिले में श्रमिक पंजीयन शिविर 06 जनवरी से 04 अप्रैल तक

धमतरी: कलेक्टर ऋतुराज रघुवंशी के निर्देश पर जिले में ग्राम पंचायत स्तर पर श्रम पंजीयन, नवीनीकरण, संशोधन के लिये 6 जनवरी से 4 अप्रैल तक शिविर आयोजित किये जा रहे हैं। इसके लिये अधिकारी, कर्मचारियों की ड्यूटी भी लगाई गई है। श्रम पदाधिकारी ने बताया कि 6 जनवरी को कुरूद के दरबा, 11 जनवरी को धमतरी के पुरी और मगरलोड के मुड़ीभंवर, 12 जनवरी को नगरी के सलोनी, कुरूद के जीजामगांव में शिविर लगाये जायेंगे।

इसी तरह 17 जनवरी को धमतरी के सिवनीखुर्द, मगरलोड के पठार, 18 जनवरी को कुरूद के भेण्डरवानी, नगरी के बटनहर्रा, 23 जनवरी को धमतरी के भंवरमरा, 24 जनवरी को नगरी के बांसपानी, कुरूद के परखंदा, 30 जनवरी को धमतरी के कोड़ेगांव आर, मगरलोड के सांकरा तथा 31 जनवरी को कुरूद के खैरा तथा नगरी के बनरौद में श्रम पंजीयन शिविर आयोजित किये जायेंगे।

इसी तरह 7 फरवरी को धमतरी के ढीमरटिकुर, मगरलोड के डूमरपाली, 8 फरवरी को नगरी के राजपुर, कुरूद के कोकड़ी, 14 फरवरी को धमतरी के डोड़की, मगरलोड के सौंगा, 15 फरवरी को कुरूद कठौली, नगरी के बाजार कुर्रीडीह, 21 फरवरी को धमतरी के सेंचुवा, मगरलोड के झांझरकेरा, 22 फरवरी को कुरूद के बगौद, नगरी के भोथापारा, 28 फरवरी को धमतरी के गुजरा, मगरलोड के मुड़केरा तथा 29 फरवरी को कुरूद के भैंसबोड़ में श्रम पंजीयन शिविर लगाये जायेंगे।

इसके साथ ही 6 मार्च को धमतरी के सरसोंपुरी, मगरलोड के चंदना, 7 मार्च को कुरूद के मुरा, 13 मार्च को धमतरी के भानपुरी, मगरलोड के मोतिमपुर, 14 मार्च को कुरूद के सेलदीप, 20 मार्च को धमतरी के गंगरेल, मगरलोड के परसवानी, 21 मार्च को कुरूद के करगा, नगरी के डोकाल, 28 मार्च को धमतरी के श्यामतराई, मगरलोड के बिरझुली, 29 मार्च को कुरूद के सिवनीकला, नगरी के जबर्रा तथा 3 अप्रैल को धमतरी के भोथली, मगरलोड के भोथा और 4 अप्रैल को कुरूद के सिलौटी में श्रम पंजीयन शिविर आयोजित किये जायेंगे।

Show More

KR. MAHI

CHIEF EDITOR KAROBAR SANDESH

Related Articles

Back to top button